मुम्बई ब्लॉग : भोजपुरिया ब्लॉग : बीबीसी से मेरी बात : सिने गॉसिप

Sunday, December 18, 2005

झोलझक्कड़ की डायरी भाग-1

वक्त की कमी नहीं
शिल्पा शेट्टी के पास इन दिनों फिल्में तो हैं नहीं, इसलिए वह इन दिनों म्यूजिक रिलीज और स्टेज शो के सहारे अपना समय काट रही हैं। वह जानती हैं कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है, इसलिए उन्होंने सोचा पैसा तो कमाना है, चाहे फिल्मों से या स्टेज शो से। क्यों सही कहा न मैडम।

जरा बचके मैडम..
'इश्क-विश्क' के बाद अमृता राव और शाहिद कपूर ने एक साथ फिल्में नहीं की और दोनों ही अच्छी फिल्में नहीं दे पाए। अब फिर से दोनों एक साथ काम कर रहे हैं, वह भी एक नहीं तीन-तीन फिल्मों में। अमृता के अनुसार शाहिद के साथ तो उनकी जोड़ी बन चुकी है। ये क्या कर रही हो मैडम, करीना ने सुन लिया तो आफत आ जाएगी।


मैं जिद्दी हूं..
रणधीर कपूर अपनी एक फिल्म में करीना कपूर के साथ अभिषेक बच्चन को ले रहे थे, लेकिन डेट्स की समस्या से उन्होंने इंकार कर दिया। अब करीना जहां शाहिद के साथ काम करने की इच्छुक हैं, वहीं उनके पिता तुषार को लेना चाह रहे हैं। इस बात से करीना ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया और रणधीर की फिल्म गई ठंडे बस्ते में।


अब किसकी बारी
राजकुमार संतोषी की फिल्म 'सामना' में ऐव्श्र्या राय को निकालकर किसी और हीरोइन को लेने का फैसला किया है। इस बार उन्होंने सुष्मिता और तब्बू जैसी हीरोइन को लेने का मन बनाया हैं। देखते हैं कि इस बार बाहर जाने का नंबर किसका आता है।


यूं नजरें न फेरो तुम..
एक समय राजकुमार संतोषी ऐश्वर्या को अपनी हर फिल्म में लेने की बात करते थे, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म में ऐश करे लेने से इंकार कर दिया। खबर है कि संतोषी ने ऐसा सलमान खान को खुश करने के लिए किया। बेचारी ऐश आजकल यही गुनगुना रही होंगी- यूं नजरें न फेरो तुम..।


कौन बनेगी आमिर की हीरोइन?
जब से आमिर खान ने मणिरत्नम की नई फिल्म के लिए अपनी रजामंदी दी है, तब से मुंबई की हीरोइनों में होड़ सी लग गई है। इस फिल्म के लिए कड़े मुकाबले वाली हीरोइनों में करीना कपूर, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा है। अरे लड़ने की क्या बात है जो इस रोल के लिए फिट होगा वही आएगी।

साभार: दैनिक जागरण

0 Comments:

Post a Comment

<< Home