मुम्बई ब्लॉग : भोजपुरिया ब्लॉग : बीबीसी से मेरी बात : सिने गॉसिप

Tuesday, December 20, 2005

झोलझक्कड़ की डायरी भाग-3

जूही की नई फिल्म
जूही चावला इन दिनों बहुत ही गिनी चुनी फिल्मों में काम कर रही हैं। वह फिल्मों में अपने उम्र के अनुरूप रोल देखकर ही हां बोलती हैं। अब वह एक 'मलेशियन' फिल्म में काम करने जा रही हैं, जिसमें उन्हें शायद जैकी चैन के साथ काम करने का मौका मिले। अब उनके ठुमकों में क्या मल्लिका दिखने वाली है, क्यों मैडम?


जेनिफर दस साल बाद
जेनिफर लोपेज के चेहरे पर झुर्रियां और सिर पर रूखे सफेद बाल नजर आएं तो आप चौंकेंगे न। लेकिन घबराइए मत वह रियल लाइफ में इस तरह लगभग दस साल बाद ही नजर आएंगी। लेकिन रील लाइफ में वह अपने पति कि फिल्म में इस तरह का एक रोल कर रही हैं। अपने भविष्य को वर्तमान में देखना कैसा लग रहा है मैडम।


करीना की शाहिद से दूरी

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी में हुए बवाल के बाद करीना कपूर के दिल में थोड़ा सा डर बैठ गया है। इस कारण वह शाहिद से दूर-दूर भाग रही हैं। अब शाहिद से पीछा छुड़ाने का सिर्फ यही कारण है या फिर कुछ और..।


ये दोस्ती…
फिल्मों में लीड रोल के लिए अभिनेत्रियां अक्सर जलन रखती हैं लेकिन एशा देओल और रिया सेन के साथ ऐसा नहीं है। ऐसा किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि भूख के कारण हुआ। हुआ कुछ यूं कि रिया को आदतन आधी रात को भूख लगी और वह सीधे एशा के कमरे में जा पहुंची और चिप्स खाकर अपनी भूख मिटाई। तब से रिया एशा को लेकर यही गाना गा रही हैं, ये दोस्ती..


मुन्ना भाई की नई चाल
मुन्ना भाई के नाम से आप सब यह तो समझ ही गए होंगे कि यहां बात संजय दत्त की हो रही है। आजकल संजू बाबा यह समझ गए हैं कि अगर उन्हें इंडस्ट्री में रहना है तो किरदार में भिन्नता लानी होगी। और उन्होंने ऐसा ही किया। अब वह एक इमेज में बंध कर काम नहीं कर रहे। क्या बात है, भाई से डर गए क्या?


नखरे तेरे उफ उफ उफ..
भई आजकल तो किसी हीरोइन की अगर एक फिल्म भी हिट हो जाती है तो उसका दिमाग सातवां आसमान छूने लगता है। ऐसा ही कुछ लारा दत्ता के साथ हुआ है। उन्होंने 'नो एंट्री' की सफलता का श्रेय खुद के लेकर अपनी प्राइस बढ़ा दी है। इससे बेचारे निर्माता तो सिर्फ यही गा रहे हैं- नखरे तेरे उफ उफ उफ..।

साभार: दैनिक जागरण

0 Comments:

Post a Comment

<< Home