मुम्बई ब्लॉग : भोजपुरिया ब्लॉग : बीबीसी से मेरी बात : सिने गॉसिप

Friday, December 23, 2005

झोलझक्कड़ की डायरी भाग-5

बिपाशा की परेशानी
बिपाशा बसु फिल्म 'टैक्सी नंबर 9211' में समीरा रेड्डी के साथ काम कर रही हैं। इसमें जॉन अब्राहम और समीरा पर एक सेक्सी गीत भी फिल्माया है, जिसमें जॉन ने उनके काम की तारीफ की है। बेचारी बिपाशा तभी से परेशान हैं कि कहीं जॉन उनको छोड़ न दें। क्यों मैडम जॉन पर भरोसा नहीं है क्या?


मल्लिका- अक्षय की शादी
अक्षय खन्ना और मल्लिका शेरावत गुपचुप तरीके से शादी करने की खबर के विषय में जब अक्षय से पूछा गया तब उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि एक और शादी कर लूं तो बुरा क्या है। दरअसल वह फिल्म 'एक और शादी' की बात कर रहे थे। अच्छा है, अगर यह शादी रियल लाइफ की होती तो बेचारे अक्षय का क्या होता।


बाप बेटे फिर साथ
अमिताभ बच्चन और जूनियर बच्चन की फिल्में 'बंटी और बबली' और 'सरकार' में दर्शकों ने उन्हें पसंद किया। इस वजह से अब वे दोनों करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' में एक बार फिर से एक साथ नजर आएंगे। बेशक दर्शकों को इस बार भी यह जोड़ी पसंद आएगी।


कैट अक्षय साथ-साथ
एक फिल्मी पार्टी के दौरान सलमान खान ने ट्विंकल खन्ना के बारे में कुछ कह दिया था जिस कारण अक्षय और सलमान में तनातनी हो गई थी और वह एक साथ काम नहीं कर रहे थे। अब कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं। क्या बात है मैडम सल्लू मियां का डर नहीं है क्या?


मुस्कान की राह
जब से महेश भट्ट ने पाकिस्तानी नायिका मीरा को अपनी फिल्म में प्रस्तुत किया तब से यह सिलसिला आगे बढ़ चुका है। अब निर्माता अशोक हेरकेनी भी पाक हीरोइन मुस्कान खान को अपनी फिल्म 'कोई नहीं तेरे सिवा' में भारतीय दर्शकों के बीच ला रहे हैं। कहीं मुस्कान भी तो मीरा की राह नहीं चलेंगी।


अरशद का भूतिया प्रेम
अरशद वारसी को इन दिनों भूतों से इतना ज्यादा लगाव हो गया है कि वह जहां देखो उनसे बतियाते नजर आते हैं। चौंकिए मत यह तो फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' की शूटिंग के दौरान की बातें हैं। जिसमें शाहिद कपूर की मृत्यु के बाद वह उसकी सहायता करते हैं। अगर रियल लाइफ में वह ऐसा करने लगे तो क्या होगा।

साभार: दैनिक जागरण

0 Comments:

Post a Comment

<< Home